साउथ स्टार विजय देवेरकोंडा 8 महीने से थे घर पर, जानिये क्यों!

साउथ स्टार विजय देवेरकोंडा 8 महीने से शूटिंग छोड़कर कर रहे थे आराम, आखिरकार सेट पर लौटे!

शायद कुछ ही लोगो को पता होगा कि तेलगु सुपरस्टार विजय देवेरकोंडा 8 महीने से अपनी शूटिंग को छोड़कर पूर्ण रूप से घर पर आराम कर रहे थे। आखिर हुआ क्या था को कि डियर कॉमरेड अभिनेता को इतने लंबे आराम की जरूरत पड़ गई थी। किसी सुपरस्टार के लिए इतने लंबे अंतराल तक आराम करना उनके अभिनय व्यवसाय के लिए खतरनाक हो सकता हैं। 

लेकिन गीता गोविन्दम अभिनेता का 8 महीने तक लंबा आराम उनकी मजबूरी बन गई थी। यह सब उन्होंने डॉक्टर की सलाह पर किया। यदि आप को जानकारी हो तो विजय देवेरकोंडा ने पहली बार बॉलीवुड फिल्म लाइगर हिंदी फिल्म जगत में पदार्पण किया था। उन्होंने इस फिल्म में एक मुक्केबाज की भूमिका में थे। इस फिल्म के लिए उन्होंने जबरदस्त ट्रेनिंग ली थी। इसी दौरान उनके कंधे में चोट लगी थी। जैसे तैसे करके फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई किंतु उनकी कंधे की चोट पूरी तरह से ठीक नही हुई थी, और उन्होंने दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। मांसपेशियों के असंतुलन के कारण पहले से ही पीड़ित थे। अब उन्होंने पूरी जगन्नाथ की फिल्म की शूटिंग चालू कर दी थी। शूटिंग के कुछ दिन बाद फिर से मांसपेशियों की समस्या से जूझने लगे तो डॉक्टर ने लगभग 8 महीने तक आराम की सलाह दी। 

विजय देवेरकोंडा ने अपनी कंधे की चोट के ठीक होने पर एक अपने हाथों की चोट दिखाते हुए भावनात्मक संदेश लिखते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी सांझा की, उन्होंने लिखा कि 8 महीने के रिहैब के बाद वापिसी निश्चित थी। एक बीस्ट बाहर आने को तड़पड़ा रहा था। उसे पिंजरे में कुछ ज्यादा ही समय रख लिया था। मेरे सभी प्रिय लोगो ने इसके लिए बहुत ही मेहनत और हद से ज्यादा काम किया। 

वर्तमान में कुशी स्टार की कई फिल्मे फ्लोर पर जाने वाली हैं। हम खुशी है कि वह ठीक होने के बाद जल्दी ही शूटिंग पर लौटेंगे। 

क्रेडिट: सुप्रभात चित्रनगरी 

डिस्क्लेमर: ये सब समाचार और गॉसिप्स इंटरनेट पर उपलब्ध विभिन्न स्रोतों से प्राप्त वायरल हुई जानकारी के आधार पर हैं| इसमें उपयोग की गई तस्वीरें केवल समाचार को दिखाने के लिए प्रतीकात्मक रूप में ली गई हैं| इसमें लेखक के अपने विचार हैं| हमारी वेबसाइट इस जानकारी कोई पुष्टि नहीं करती हैं| 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!