GAHOIMUMBAI

गहोई गौरव: पिछोर के अंकित गुप्ता (गेड़ा) का इनकम टैक्स सहायक के पद पर चयन, बहुत बहुत बधाई!

Pichhor resident Ankit Gupta selected as Income Tax Assistance, posted in Betul!

पिछोर, शिवपुरी, मध्य प्रदेश: हाल ही में मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के छोटे से क्षेत्र पिछोर में गहोई समाज के प्रतिष्ठित परिवार के श्री सतीश व सुनीता गेड़ा के बेटे अंकित गुप्ता का चयन इनकम टैक्स विभाग में इनकम टैक्स सहायक के पद पर हुआ। ट्रेनिंग के बाद उनकी पोस्टिंग जिला बैतूल में हुई हैं। 

आपने अपनी मेहनत और लगन से ये मुकाम हासिल कर माता पिता, गुरुजनों, परिजनों और गहोई समाज का नाम रोशन किया हैं। ये गहोई समाज के लिए गौरव की बात हैं कि समाज की प्रतिभाएं हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रही हैं। 

देवताओं के आशीर्वाद से उपजी गहोई प्रजाति हर क्षेत्र में दक्षता रखती हैं। भगवान नारायण के शंख से उत्पादित गहोई शब्द बहुत ही पवित्र हैं। गहोईयो का रहन सहन और खान पान, देवताओं के समकक्ष हैं। हमें गर्व होना चाहिए कि हम गहोई समाज से हैं। 

गहोई गौरव अंकित गुप्ता जी को सभी गहोई बंधुओं और गहोई मुंबई समाचार की ओर से इस शानदार सफलता के लिए बहुत बहुत बधाई। आप भविष्य में समाज की समृद्धि और विकास के लिए सहयोगी रहे, यही ईश्वर से कामना हैं।

जय गहोई ~ जय भारत

सूचना: यदि कोई भी गहोई बंधू अपने क्षेत्र की गहोई समाज से सम्बंधित कोई भी सूचना, लेख, कविताएं, सामाजिक गतिविधि, गहोई आयोजन फोटो, शादी समबन्धित बायोडाटा आदि को गहोईमुंबईकॉम पर प्रसारित करवाना चाहता हैं तो कृपया जानकारी फोटो और वीडियो के साथ gahoimumbai@gmail.com पर साँझा कर सकते हैं| 

For more Gahoi Samaj News and events: http://gahoimumbai.com/category/gahoi/