सलमान खान की जिंदगी के अनछुए पल “बियांड द स्टार” में दिखेंगे, भाईजान पर बन रही है डॉक्यूमेंट्री सीरीज़!

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान कोई परिचय के मोहताज नहीं है। किसी के भाईजान, पुलिस के चुलबुल पांडे, बॉलीवुड के टाइगर और सूरज बड़जात्या के प्रेम आदि के नाम से विख्यात अभिनेता की असली जिंदगी के बारें में जानने के लिए हर कोई उत्सुक हैं। बच्चा हो या जवान हो या बुजुर्ग हो, सबके चहेते हैं यारों के यार और दुश्मनों के दुश्मन सलमान खान। अब सभी चाहनेवालों का इंतजार खत्म होने वाला हैं। बहुत इंतजार के बाद फिल्म मैंने प्यार किया के सफलतम अभिनेता सलमान खान पर अब डॉक्यूमेंट्री फिल्म “बियांड द स्टार” आ रही है। इसमें उनके बचपन से लेकर अबतक के खट्टे मीठे पलों का समावेश होगा। उनके परिवार वालों, कई प्रगाढ़ मित्रों और नजदीकी लोगों के माध्यम से उनकी असली जिंदगी के कुछ अनछुए पल भी जान पाएंगे। आज सलमान खान बड़ा नाम है। वो किसी न किसी रूप में हमेशा मीडिया जगत की सुर्खियों में रहे हैं, चाहे फिर वो काला चिंकारा का मुकदमा हो, अनियंत्रित ड्राइविंग का मुकदमा हो, प्रेम संबंध हो, फिल्मे हो या फिर बिग बॉस हो। 

हाल ही में यदि मीडिया खबरों की बात माने तो अप्लॉज एंटरटेनमेंट के मुख्य अधिकारी समीर नायर के अनुसार वह सलमान खान फिल्म्स और विजक्रॉफ्ट के साथ जब काम कर रहे थे तब उन्होंने सोचा कि सलमान खान की जिंदगी पर ही कुछ बनाया जाय। फिर इससे संबंधित सभी सामग्री को एक जगह संकलित किया। फिर शूटिंग चालू किया। हम उनकी डॉक्यूमेंट्री पर बहुत कुछ कर चुके हैं। बस अब कुछ ही शूटिंग बाकी हैं। लॉकडॉन और कोविद 19 की समस्या के चलते शूटिंग में कुछ विलंब हुआ था। अब सभी कुछ सही दिशा में जा रहा हैं। जल्दी ही इसे हम पूर्ण करेंगे। 

जब उनसे पूछा गया कि इसे सलमान खान साहब के जन्मदिन पर रिलीज करने का विचार है तो इस पर फिल्ममेकर ने कहा कि नही, मै ऐसा नहीं सोचता।

सभी प्रशंसकों को सलमान खान के बारे में जानने की उत्सुकता बढ़ चुकी हैं। जल्दी ही यह डॉक्यूमेंट्री रिलीज होगी।

Credit: Suprabhat Chitranagri

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *